पति की हत्या के लिए सुपारी में किलर्स को पत्नी ने दी शादी की अंगूठी.

पति की हत्या के लिए सुपारी में किलर्स को पत्नी ने दी शादी की अंगूठी.आंध्रप्रदेश: कहते हैं एक पति और पत्नी एक-दूसरे के पूरक होते हैं. अगर दोनों में से किसी एक को भी जरा सी भी तकलीफ होती है तो दर्द दोनों को ही होता है, लेकिन जब एक-दूसरे के पूरक ही उन्हें मिटाने में लग जाए तो क्या कहा जाए. एक ऐसा ही वाक्या आंध्र प्रदेश के विजयनगरम जिले में देखने को मिला है. पुलिस ने एक ऐसी महिला को गिरफ्तार किया है जिसने पति को मौत के घाट उतरवाने के लिए गैंग को सुपारी दी थी. 

पुलिस में शिकायत दर्ज कराने पहुंची थी महिला
दरअसल, पिछले दिनों वाई.सरस्वती नाम की महिला ने गरुगुबिली पुलिस स्टेशन पहुंची थी और मामला दर्ज कराया था. अपनी शिकायत में महिला ने कहा था कि तीन अज्ञात लोगों ने पहले उसके पति गोवराशंकर को मार डाला और फिर घर से शादी के गहने लेकर फरार हो गए. महिला की शिकायत के बाद स्थानीय पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू की और तीनों ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. 

प्रेमी के मिलकर बनाई पति को मारने की योजना
प्रारंभिक जांच के बाद पुलिस को पता चला कि सरस्वती ने अपने प्रेमी मद्दू शिवा के साथ मिलकर पति को मारने की योजना बनाई थी. अधिकारियों ने बताया कि सरस्वती के साथ प्लान बनाने के लिए मद्दू ने दो लोकल गुंडे शिव और सरपल्ली राम कृष्ण को पैसे दिए और प्लान के बारे में बताया. अधिकारियों के मुताबिक मद्दू शिवा बीटेक की पढ़ाई करने के बाद रोजगार की तलाश कर रहा था. पुलिस ने बताया कि सरस्वती और शिवा का प्रेम संबंध काफी समय से चल रहा था, लेकिन बेरोजगारी के कारण दोनों की शादी नहीं हो पाई थी.

एडवांस के तौर पर दिए 8 हजार रुपये

मीडिया में छपी खबर के मुताबिक सरस्वती ने गुंडों को एडवांस के तौर पर 8 हजार रुपये ऑनलाइन ट्रांसफर के जरिए दिए थे. इसके अलावा शिवा ने कांट्रेक्ट के तौर पर किलर को 10 हजार रुपये दिए थे. इसके अलावा महिला ने गैंग को अपनी शादी की अंगूठी दी थी. फिलहाल पुलिस ने सभी आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है.

Bureau Report

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*