मेरठ रिफाइंड ऑयल के गोदाम में लगी भीषण आग, 6 घंटे बाद पाया आग पर काबू.

मेरठ रिफाइंड ऑयल के गोदाम में लगी भीषण आग, 6 घंटे बाद पाया आग पर काबू.मेरठ:  मेरठ में कुकिंग ऑयल के गोदाम में भीषण आग लग गई. आग पर दमकल विभाग की 20 से ज्यादा गाड़ियों ने 6 घंटे बाद काबू पाया. जानकारी के मुताबिक, परतापुर औद्योगिक क्षेत्र के रेलवे स्टेशन के पास कुकिंग ऑयल के गोदाम में सुबह करीब तीन से चार बजे के बीच अचानक ये आग लग गई. आग की लपटें और धुएं का गुबार दूर-दूर तक देखने को मिला. दमकल विभाग घटना स्थाल पर मौजूद है और आग पर काबू पाने के लिए कड़ी मशक्कत करनी पड़ी. 

रेलवे स्टेशन के पास बना है गोदाम

जानकारी के मुताबिक, घटना मेरठ के परतापुर थाना क्षेत्र का है. ये इलाका रेलवे स्टेशन के पास का है. जहां कई गोदाम हैं. जानकारी के मुताबिक, जिस गोदाम में आग लगी है, उस गोदाम में कुकिंग ऑयल रिफाइंड रखा जाता था. जिसमे अचानक आग की तेज लपटे निकलने लगीं. आग की घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया. 

चौकीदार ने दी जानकारी

घटना रात करीब तीन से चार बजे के बीच की है. घटना के बाद गोदाम के चौकीदार ने तुरंत इसकी सूचना गोदाम के मालिक को दी. आग लगने की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस टीम और फायर ब्रिगेड के ऑफिसर ने आग पर काबू करने का प्रयास तेज कर दिया. 

6 घंटे बाद पाया आग पर काबू

बताया जा रहा है कि तेल के गोदाम में आग लगने की वजह से आग बुधवार (30 मई) की सुबह 4 बजे लगी.  हादसे की सूचना के बाद से ही दमकल विभाग मौके पर पहुंचा और करीब 6 घंटे की मशक्कत के बाद आग पर पूरी तरह से काबू पा लिया गया.

Bureau Report

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*