शामली: बेटे ने दी पिता को गोली से मारने की धमकी, डर से मां-बाप ने किया पलायन

शामली: बेटे ने दी पिता को गोली से मारने की धमकी, डर से मां-बाप ने किया पलायननईदिल्ली/शामली: एक पिता अपने बच्चों के लिए क्या कुछ नहीं करता. अपने दुखों को भूलकर बच्चों की सुख-सुविधाओं के लिए रात-दिन मेहनत करता है. लेकिन एक बाप के लिए बेटे द्वारा दिए गए दुख से बड़ा दुख और क्या होगा. आपने लोगों को दबंगों के डर से पलायनकरते देखा या सुना होगा. लेकिन, पलायन का एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसने इंसानियत को शर्मसार कर दिया है. मामला शामली के मुंडेट गांव का है. जहां मां-बाप अपना घर इसलिए छोड़ने पर मजबूर हो गए, क्योंकि उनके अपने ही बेटे ने उन्हें धमकी दी कि अगर दो दिन में घर खाली नहीं किया तो वो सभी को गोली मार देगा. मामले की जानकारी पुलिस के पास पहुंची, जिसके बाद पुलिस जांच शुरू कर दी है. 

पत्नी और बेटों के साथ छोड़ा गांव

बेटे के डर से धर्मपाल ने अपनी पत्नी और दो बेटों के साथ गांव छोड़ दिया है. धर्मपाल के सबसे बड़े बेटे पर आरोप है कि उसने अपने पिता को धमकी दी है कि अगर दो दिन में घर खाली नहीं किया तो वो सभी को गोली मार देगा, जिससे डरकर धर्मपाल ने घर खाली कर दिया और अपनी पत्नी और दोनों छोटे बेटों के साथ गांव भी छोड़ दिया. पीड़ितों का कहना है कि घर की बागडोर बड़े बेटे के हाथ में थी. लेकिन, उसने धोके से मकान अपनी पत्नी के नाम करा लिया.

मां-बाप को साथ नहीं रखना चाहता बेटा
पीड़ित माता-पिता ने बताया कि घर में किसी बात की कमी नहीं है. बुजुर्ग के आरोपी पुत्र की एक फैक्ट्री, दो गैंस एजेंसी है. सब कुछ सहीं होने के बाद भी वो माता-पिता और अपने छोटे भाईयों को अपने साथ नहीं रखना चाहता.

फोन पर दी धमकी
पीड़ित माता-पिता ने बताया गुरुवार (21 जून) को उसना बड़ा बेटा रतन सिंह कोठद्वार गया हुआ है. वहीं से उसने उन्हें फोन किया और अगले दो दिन के अंदर मकान खाली करने को कहा. पीड़ित बुजुर्ग धर्मपाल ने बताया कि उनके बेटे ने उन्हें धमकी देते हुए कहा कि अगर दो दिन के अंदर मकान खाली नहीं किया, तो वो उन्हें गोली मारकर जान से खत्म कर देगा. 

मां ने की बेटे के खिलाफ शिकायत
पीड़ित बुजुर्ग धर्मपाल की पत्नी ने इस मामले शिकायत दी है. वहीं पुलिस से जब इस मामले पर सवाल किए गए, तो उन्होंने कहा कि बेटे द्वारा मां-बाप को जान से मारने की धमकी देने का मामले की जानकारी मिली है, जिसके बाद मां-बाप पालयन कर अपने दूसरे बेटे के पास चले गए हैं. पुलिस ने बताया कि शुरुआती जांच में मामला पारिवारिक विवाद का लग रहा है. पुलिस ने कहा कि जांच की जा रही है, जांच के बाद ही आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी. 

Bureau Report

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*