छत्‍तीसगढ़: 60 साल के दादा ने किया मासूम पोती का रेप, हत्या कर गड्ढे में फेंका शव

छत्‍तीसगढ़: 60 साल के दादा ने किया मासूम पोती का रेप, हत्या कर गड्ढे में फेंका शवरायपुर: बच्‍चों के साथ शोषण की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं. बच्‍चों के साथ यौन उत्‍पीड़न के मामले में रिसर्च भी मानते हैं कि ज्‍यादातर लोग करीबी होते हैं. छत्‍तीसगढ़ के एक गांव में ऐसी ही घटना ने मानवता और रिश्‍तों को एक बाद फिर से शर्मसार कर दिया है. 60 साल के एक दादा ने अपनी चार  साल की पोती से रेप किया और फिर हत्या कर पत्थर खदान के पानी भरे गड्ढे में फेंक दिया. पुलिस ने सर्चिंग डॉग की मदद से आरोपी को हिरासत में ले लिया है.  

इस घटना के सप्ताह भर के अंदर ही पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. पूरे गांव के सामने मामले का खुलासा किया गया तो पहले किसी को भरोसा नहीं हुआ. बाद में आरोपी ने अपना गुनाह खुद ही कबूल कर लिया. 

पूरा मामला फरसगांव के ग्राम गट्टीपलना प्लाट पारा निवासी बिसलाल पटेल पिता रामसू पटेल की बेटी 11 जून को लगभग तीन बजे अपने घर गली में खेलते हुए गुम हो गई थी. काफी खोजने के बाद भी जब बेटी नहीं मिली तो पिता बिसलाल पटेल ने बेटी के गुम होने की रिर्पाट थाना फरसगांव में दर्ज करवाई. पुलिस जांच के दौरान बच्‍ची का शव खदान के नीचे डबरी के पानी में मृत अवस्था में पाया गया. 

बच्‍ची के अपहरण के बाद हत्‍या का मामला धारा 302 के तहत दर्ज कराया गया लेकिन बाद में बच्‍ची के खून से सने कपड़े को सर्चिंग डॉग को सुंघा कर आरोपी तक पहुंचा जा सका. रामसू पटेल को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई तो उसने अपना जुर्म कबूलते हुए बताया कि उसने पोती का अपहरण कर जबरन बलात्कार करने के बाद उसका गला दबाकर हत्या कर दी थी. बाद में शव और कपड़ों को डबरी के पानी में छिपा दिया था. 

परिवारवालों के साथ ही गांववाले भी इस हादसे से सदमे में हैं और आरोपी के लिए फांसी की मांग कर रहे हैं. 

Bureau Report

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*