गणेश चतुर्थी 2018: फिल्‍मी सेट से सितारों के घर तक, हर जगह यूं हुआ ‘बप्‍पा’ का स्‍वागत

गणेश चतुर्थी 2018: फिल्‍मी सेट से सितारों के घर तक, हर जगह यूं हुआ 'बप्‍पा' का स्‍वागतनईदिल्‍ली: आखिरकार गणपति बप्‍पा के स्‍वागत का वह समय सालभर बाद फिर से वापिस आ गया है. आज गणेश चतुर्थी के मौके पर देशभर में यह जश्‍न मनाया जा रहा है. महाराष्‍ट्र में यह उत्‍सव और भी धूमधाम से मनाया जाता है. ऐसे फिल्‍मों के सेट से लेकर फिल्‍मी सितारों के घर तक, हर जगह धूमधाम से गणपति बप्‍पा का स्‍वागत हुआ है. कृति सेनन और कार्तिक आर्यन इन दिनों मथुरा में अपनी फिल्‍म ‘लुक्‍का छिप्‍पी’ की शूटिंग कर रहे हैं. ऐसे में इन दोनों सितारों ने वहां भी गणेश चतुर्थी पर उनकी मूर्ती के साथ एक फोटो शेयर किया है.

वहीं दूसरी तरफ वरुण धवन और अनुष्‍का शर्मा ने भी अपनी फिल्‍म ‘सुई धागा’ के सेट पर ईको-फ्रेंडली बप्‍पा का स्‍वागत किया. गणेश चतुर्थी के अवसर पर गुरुवार को आगामी फिल्म ‘सुई धागा-मेड इन इंडिया’ की टीम ने धागे का इस्तेमाल कर भगवान गणेश की इको-फ्रेंडली मूर्ति बनाई.

सिर्फ फिल्‍मी सेट पर ही नहीं, बल्कि फिल्‍मी सितारों ने अपने घर पर भी ‘सुखकर्ता-दुखहर्ता’ का बड़े ही रोचक अंदाज में स्‍वागत किया. शिल्‍पा शेट्टी और राजकुंद्रा ने अपने घर पर बप्‍पा का स्‍वागत किया. वहीं संजय दत्त भी अपने घर में गणेश जी की सुंदर प्रतिमा लेकर आए. आप भी देखें, कैसे किया सितारों ने अपने घर पर गणेश जी का स्‍वागत. वहीं सलमान खान की बहनों अर्पिता खान शर्मा भी हर साल अपने घर में बप्‍पा का स्‍वागत करती हैं.

बता दें कि हर साल ऋतिक रोशन, तुषार कपूर, विवेक ओबरॉय जैसे सितारे गणेश जी का स्‍वागत करते हैं.

Bureau Report

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*