KGF Box Office Collection: जारी है यश का जलवा, 150 करोड़ पर है नजर

KGF Box Office Collection: जारी है यश का जलवा, 150 करोड़ पर है नजरनईदिल्ली: यश और श्रीनिधी स्टारर फिल्म ‘केजीएफ’ लगातार बॉक्स ऑफिस पर बेहतरीन कलेक्शन कर रही है. बीते शुक्रवार शाहरुख खान की फिल्म ‘जीरो’ के साथ ही सिनेमाघरों में पहुंची ये फिल्म दर्शकों को आकर्षित करने में खासी सफल रही है. वहीं छटवें दिन ही सौ करोड़ क्लब में फिल्म ने अपनी जगह बनाई तो वहीं सातवें दिन की कमाई ने यह इशारा भी कर दिया कि अब 150 करोड़ का आंकड़ा दूर नहीं.

रिलीज के दिन हिंदी में कमजोर ओपनिंगकरने वाली इस  फिल्म ने दिन ब दिन अपनी कमाई में बढ़ोत्तरी की है. जहां फिल्म ने मात्र 2 करोड़ 10 लाख की विंडो टिकट से अपना खाता खोला था वहीं क्रिसमस के दिन फिल्म ने 4 करोड़ 35 लाख की बंपर कमाई की. वहीं अब ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के अनुसार सातवें दिन फिल्म के हिंदी वर्जन ने 2 करोड़ 40 लाख रुपए की कमाई कर ली है. इस तरह फिल्म ने पहले हफ्ते में 21 करोड़ 45 लाख रुपए का जोरदार कलेक्शन किया है. 

वहीं वर्ल्डवाइड कलेक्शन की बात की जाए तो फिल्म वहां भी कमाल करती जा रही है. फिल्म ने जहां छटवें दिन बुधवार को 100 करोड़ क्लब में धमाकेदार एंट्री की तो वहीं सातवें दिन तक फिल्म ने कुल 112 करोड 95 लाख की कमाई कर ली. इस तरह कहना गलत नहीं होगा कि केजीएफ जल्द ही 150 करोड़ का बिजनेस कलेक्ट करने वाली फिल्म बन जाने वाली है. कलेक्शन बता रहे हैं कि ये फिल्म अभी थियेटर्स पर लंबे समय तक टिकने वाली है.

बता दें कि यह पीरियड ड्रामा 70 के दशक पर आधारित है और इसे दो भागों में बनाया जाएगा. इस कन्नड़ फिल्म को तमिल, तेलुगू, मलयालम, हिंदी और कन्नड़ पांच अलग-अलग भाषाओं में बनाया गया है. 

Bureau Report

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*