मथुरा: ड्यूटी पर जा रही महिला कांस्टेबल पर एसिड अटैक, गंभीर हालत में आगरा रेफर

मथुरा: ड्यूटी पर जा रही महिला कांस्टेबल पर एसिड अटैक, गंभीर हालत में आगरा रेफरमथुरा: उत्तर प्रदेश में एक बार फिर से महिला सुरक्षा की पोल सबके सामने आ गई है. ताजा मामला मथुरा का है. जहां, महिला कांस्टेबल पर तेजाब डालने का मामला सामने आया है. घटना सदर बाजार इलाके की है,  जहां ड्यूटी पर जा रही महिला कांस्टेबल पर दो लोगों ने तेजाब डाल दिया. महिला कांस्टेबल को गंभीर हालत में आगरा के लिए रेफर किया गया है. पुलिस ने एक आरोपी को हिरासत में ले लिया है जबकि दूसरे की तलाश की जा रही है. 

जानकारी के मुताबिक, महिला पर जिसने तेजाब से हमला किया है. वह महिला के परिचित हैं. आरोप है कि संजय सिंह और सोनू ने महिला पर ये अटैक किया है. आरोपी संजय सिंह महिला कांस्टेबल से शादी करना चाहता था. लेकिन दोनों की अलग जाति के होने की वजह से परिजन तैयार नहीं थे. जिससे आरोपी गुस्से में था. उसने अपने साथी सोनू के साथ मिलकर इस घटना को अंजाम दिया है.

फिलहाल मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए टीम गठित कर दी गई हैं. पुलिस के मुताबिक, हमलावर संजय सिंह भी बुलंदशहर का ही रहने वाला है. वह अपने साथियों के साथ स्विफ्ट गाड़ी से बुलंदशहर से मथुरा आया. गुरुवार सुबह थाना सदर बाजार क्षेत्र के दामोदर पुरा इलाके में जब महिला कांस्टेबल ड्यूटी पर जा रही थी, तभी उसपर तेजाब से हमला किया गया. पुलिस मामले की जांच कर रही है. वहीं, कांस्टेबल की हालत गंभीर बताई जा रही है.

Bureau Report

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*