फिर रोमांटिक पोज में नजर आए Disha Patani और Tiger Shroff, फैंस बोले- ‘बेस्ट जोड़ी’

फिर रोमांटिक पोज में नजर आए Disha Patani और Tiger Shroff, फैंस बोले- 'बेस्ट जोड़ी'नईदिल्ली: पिछले दिनों दिशा पाटनी अपनी फिल्म मलंग में अभिनय को लेकर सुर्खियां बटोर रहीं थी. दिशा पाटनी और टाइगर श्रॉफ की जोड़ी जितनी लाजवाब रियल लाइफ में है उतनी ही लाजवाब उनकी ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री भी है. ‘बागी 2’ के दो साल पूरे हो गए हैं और इस मौके पर फिल्म की लीड एक्ट्रेस दिशा पाटनी ने टाइगर श्रॉफ संग अपनी एक बेहद रोमांटिक तस्वीर शेयर की है. दोनों ही फिल्मों में इस जोड़ी को दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया गया और इन फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर भी अच्छी कमाई की. 

हाल ही में दिशा ने इंस्टाग्राम पर दो तस्वीर शेयर की हैं. दिशा की ये तस्वीर फिल्म के सेट की है. पहली तस्वीर में दोनों कलाकार एक दूसरे संग प्यार जताते नजर आ रहे हैं. दिशा रेड आउटफिट में हैं और टाइगर कैजुअल लुक में. दोनों ने हाथ में बैलून्स पकड़े हुए हैं. जबकी दूसरी तस्वीर में दिशा, टाइगर के लबों को छूती नजर आ रही हैं. फिल्म के सीन से निकाली गई ये दोनों ही तस्वीर बेहद अटरेक्टिव है. तस्वीर के साथ दिशा ने कैप्शन में लिखा, ‘बागी 2 के दो साल पूरे होने की मुबारकबाद.’ दिशा के इस पोस्ट पर उनके फैंस ने कंमेट करना शुरु कर दिया है. 

फिल्म ‘एमएस धोनी द अनटोल्ड स्टोरी’ से करियर शुरू करने के बाद दिशा ने भारत, बागी-2 जैसी कई फिल्मों में शानदार प्रदर्शन किया. साथ ही अभी भी उनके हाथ में कई प्रोजेक्ट्स हैं और जल्द ही बड़े बैनर के साथ फिल्मों में नजर आने वाली हैं. फिल्म ‘मंगल’ में उनके अभिनय से लेकर स्टंट तक की लोग तारीफ कर रहे थे. फिल्म की रिलीज से लेकर सक्सेस पार्टी तक उनके ग्लैमरस लुक चर्चा का विषय बने हुए थे. अपनी परफेक्ट फिगर और ग्लैमरस लुक की वजह से फैंस की तारीफें पाने वाली दिशा ने अपने लुक पर बहुत मेहनत की.

Bureau Report

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*