4 बार Corona Test करवाने के बाद घबराईं Kanika Kapoor, कहा- ‘हमें जिंदगी की कद्र…’

4 बार Corona Test करवाने के बाद घबराईं Kanika Kapoor, कहा- 'हमें जिंदगी की कद्र...'नईदिल्ली: कोरोना वायरस से संक्रमित बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर अब तक चार बार कोरोना टेस्ट करवा चुकी हैं और चारो बार कोरोना की पॉजिटिव रिपोर्ट ही आई है. ऐसे में वह काफी घबराई हुई नजर आ रही हैं. कोरोना वायरस से ग्रसित होने के बाद वह पहली बार उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट किया है, जिसमें उन्होंने लिखा कि जिंदगी हमें समय का सही इस्तेमाल करना सिखाती है. वहीं समय हमें जिंदगी की कद्र करना सिखाता है, जिससे साफ पता चल रहा है कि वह काफी घबराई हुई हैं.

बता दें, कनिका कपूर की जब से कोरोना वायरस से ग्रसित होने की खबर सामने आई है, तब से लोगों के बीच हड़कंप मचा हुआ है. रिपोर्ट्स की मानें तो 15 मार्च को ही कनिका लंदन से लखनऊ आई थीं और एयरपोर्ट पर एयरपोर्ट कर्मियों की मिलीभगत से वॉशरूम में छिप कर निकल भागी थीं. बीते शुक्रवार को लखनऊ में कनिका को कोरोना टेस्ट कराया गया था, जिसमें वह पॉजिटिव पाई गई थीं.

वहीं, दूसरी ओर पिछले 24 घंटों के दौरान देश में कोरोना के 106 नए मामले सामने आए हैं. देश में कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों की संख्या एक हजार के पार हो गई है. कोरोना संक्रमित मरीजों का आंकड़ा 1024 हो गया है. अब तक 27 लोगों की मौत हो गई है जबकि 95 लोगों का सफल इलाज हुआ है. 

Bureau Report

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*