शाहिद अफरीदी फाउंडेशन को सपोर्ट कर बुरे फंसे युवराज और हरभजन, हर तरफ हो रही बुराई

शाहिद अफरीदी फाउंडेशन को सपोर्ट कर बुरे फंसे युवराज और हरभजन, हर तरफ हो रही बुराईनईदिल्ली: कोरोनावायरस के खिलाफ लड़ाई पूरी दुनिया में जारी है, इस जंग में देशभर के खिलाड़ियों समेत कई भारतीय क्रिकेटर्स भी आगे आए हैं. रोहित शर्मा, गौतम गंभीर, अनिल कुंबले, सौरव गांगुली ने जरूरतमंदों को दान देने का फैसला किया है. इस दौरान युवराज सिंहने ऐसा वीडियो ट्वीट किया, जिसके लिए उनकी खूब आलोचना हो रही है.  इस पोस्ट में युवी ने शाहिद शाहिद अफरीदी के फाउंडेशन को सपोर्ट किया है, लेकिन ये बात कई लोगों को नागवार गुजरी है.

युवराज के अलावा हरभजन सिंह ने भी शाहिद अफरीदी के फाउंडेशन को सपोर्ट करने की बात की थी. हरभजन सिंह ने ट्विटर पर कहा था, “दुनियाभर के लोग अभी मुश्किल दौर से गुजर चुके है. हमें अपनी तरफ से कोशिश करनी चाहिए, शाहिद अफरीदी और उनका फाउंडेशन अच्छा काम कर रहा है. आप उनका साथ दें, और जितनी मदद कर सकते हैं उतनी करें, कोविड-19 से लड़ने में मदद करें”

युवी और भज्जी के कई भारतीय फैंस इन ट्वीट्स के बाद भड़क गए, एक महिला ने युवराज को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि उन्हें इस ट्वीट के लिए कितने पैसे मिले हैं.

एक दूसरे यूजर ने शाहिद अफरीदी को मोहम्मद गौरी तक कह डाला, उसने लिखा, “युवी भाई आपको पृथ्वीराज चौहान बनने का शौक हो तो जरूर बनिए, लेकिन हम अब मोहम्मद गौरी पर रहम नहीं दिखा सकते.”

वहीं भज्जी को भी अपने इस ट्वीट के लिए फैंस का गुस्सा झेलना पड़ रहा है, कई लोगों ने उन्हें ‘गद्दार’ तक कह डाला. यूजर ने एक फिल्म की तस्वीर शेयर करते हुए कहा, “इससे पहले कि मैं तुम्हें गद्दार करार दे कर गोली मार दूं, भाग जा यहां से.”

एक अन्य यूजर ने ये कहा है कि, ” मतलब पीएम राहत कोष मे दान ना कर के पाकिस्तानियों के लिए Donate करें हमलोग ताकि वो फ़िर से 26/11 जैसे बड़े हमले कर सके.. वाह भाई इंसान के नाम पर कलंक हो आप..  Get Well Soon.”

Bureau Report

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*