D2H लेकर आई धांसू Offer, अब पांच साल तक मिल रही ये खास सुविधा Free

D2H लेकर आई धांसू Offer, अब पांच साल तक मिल रही ये खास सुविधा Freeनईदिल्ली: डायरेक्ट टू होम कंपनी डिश टीवी अपने ग्राहकों के लिए एक धमाकेदार ऑफर लेकर आई है. कंपनी ने फैसला किया है अब ग्राहकों को सेट टॉप बॉक्स में पांच साल की वारंटी दी जाएगी. जानिए कैसे मिलेगा ये फायदा. 

टेक साइट telecomtalk के अनुसार डिश टीवी अपने D2H कस्टमर्स के लिए एक खास प्लान लेकर आई है. कंपनी के अनुसार D2H के ग्राहकों को अब पूरे पांच साल तक सेट टॉप बॉक्स की वारंटी दी जाएगी. बताते चलें कि पहले ग्राहकों को सिर्फ 3 साल तक की ही वारंटी मिलती थी.

रिपोर्ट के मुताबिक D2H ग्राहकों को चार तरह के सेट टॉप बॉक्स ऑफर किए जा रहे हैं. इनमें Android TV-based box की कीमत 3,999 रुपये है. D2H Digital HD Set-Top Box की कीमत 1,799 रुपये है. इसके अलावा D2H Digital HD Set-Top Box की कीमत 1,599 रुपये है जबकि D2H Digital SD Set-Top Box की कीमत 1,499 रुपये है. 

Antenna में भी मिल रहा ऑप्शन

D2H के ग्राहक अब एंटीना या बिना एंटीना के भी सेट टॉप बॉक्स लगवा सकते हैं. सेट टॉप  बॉक्स लगवाने के लिए आपको कस्टमर्स केयर से संपर्क कर सकते हैं. इसके अलावा कंपनी की वेबसाइट से भी नए कनेक्शन के लिए अप्लाई किया जा सकता है.

बताते चलें कि इन दिनों ब्रॉडबैंड कनेक्शन की बढ़ती मांग के बीच डायरेक्ट टू होम सेवाएं प्रभावित हुए हैं. पिछले तिमाही के भी नतीजे ज्यादा अच्छे नहीं रहे हैं. 

बताते चलें कि कुछ समय पहले डिश टीवी ने अपने D2H ग्राहकों के लिए 99 रुपये में एक एक्सटेंडेड वारंटी स्कीम भी ऑफर किया था. इस एक्सटेंडेड वारंटी स्कीम में सेट-टॉप बॉक्स शामिल था जो जीएसटी के साथ कवर था.

Bureau Report

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*