Motorola ला रहा 194MP वाला धाकड़ Smartphone, चुटकियों में होगा फुल चार्ज;डिजाइन देख उड़े लोगों के होश

Motorola ला रहा 194MP वाला धाकड़ Smartphone, चुटकियों में होगा फुल चार्ज; डिजाइन देख उड़े लोगों के होश

नईदिल्ली: मोटोरोला ने हाल ही में भारत में अपना फ्लैगशिप डिवाइस Moto Edge 30 Pro लॉन्च किया है. स्मार्टफोन को भारतीय बाजार में सबसे सस्ता फ्लैगशिप डिवाइस बताया जा रहा है. हालांकि, अब मोटोरोला अब तक के सबसे तेज़ चार्जर के साथ एक और फ्लैगशिप फोन लॉन्च कर सकता है. Motorola Frontier, जिसे पहले 194-मेगापिक्सेल कैमरे के साथ देखा गया था, फिर से सोशल मीडिया पर दिखाई दिया, लेकिन इस बार 125W फास्ट चार्जर के साथ. विशेष रूप से, मोटोरोला एज 30 प्रो 68W चार्जर के साथ आता है, लेकिन अब मोटोरोला 125W फास्ट चार्जर पेश करके चीजों को एक पायदान ऊपर ले जाने के लिए तैयार है. Motorola के अलावा OnePlus, Oppo और Realme भी 125W चार्जर वाले फोन लॉन्च करने के लिए तैयार हैं.

टिप्स्टर ने फोन को लेकर किए ये खुलासे

लेनोवो ग्रुप चाइना के सीईओ चेन जिन ने मोटोरोला 125W चार्जिंग एडॉप्टर को टीज किया, जिसका वजन उनके वीबो हैंडल पर लगभग 130 ग्राम है. हालांकि उन्होंने उस स्मार्टफोन के नाम का खुलासा नहीं किया जिसे 125W चार्जर सपोर्ट मिलेगा, एक प्रसिद्ध टिपस्टर, डिजिटल चैट स्टेशन ने पुष्टि की है कि चार्जर वास्तव में Motorola Frontier 22 के लिए है. टिपस्टर ने आगे खुलासा किया कि लेनोवो समूह के लॉन्च होने की उम्मीद है दो प्रमुख मॉडल लेकिन एक मोटोरोला के तहत लॉन्च होने की उम्मीद है जबकि दूसरा मोटोरोला ब्रांडिंग के साथ आ सकता है. हालाँकि, अफवाहें प्रबल हैं कि मोटोरोला फ्रंटियर कंपनी के सुपर फ्लैगशिप फोन में 125W फास्ट चार्जर, 194-मेगापिक्सेल कैमरा और क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 1 चिपसेट के साथ जा रहा है. तो आइए एक नजर डालते हैं Motorola Frontier 22 के स्पेसिफिकेशंस पर…

Motorola Frontier 22: Specifications

Motorola Frontier 22 में फुल एचडी+ रेजोल्यूशन के साथ 6.67-इंच का OLED डिस्प्ले होने की उम्मीद है. डिस्प्ले के 144Hz की उच्च ताज़ा दर का समर्थन करने की संभावना है. स्मार्टफोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 1 के साथ 12 जीबी तक एलपीडीडीआर 5 रैम और 256 जीबी यूएफएस 3.1 मेमोरी का उपयोग करने की उम्मीद है. स्मार्टफोन एंड्रॉइड 12 आउट ऑफ द बॉक्स पर चलेगा. बैटरी के मामले में, इसमें 125W फास्ट चार्जिंग के लिए समर्थन के साथ 4500 एमएएच की बैटरी हो सकती है.

Motorola Frontier 22: Camera

फ्रंट कैमरे का रिज़ॉल्यूशन 60 मेगापिक्सेल होगा और पीछे की तरफ वे तीन सेंसर 194 मेगापिक्सेल + 50 मेगापिक्सेल + 12 मेगापिक्सेल का एक सेट पेश करेंगे.

Bureau Report

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*