Nora Fatehi: दिल्ली की पटियाला कोर्ट में पेश हुईं नोरा, 200 करोड़ रुपये के मनी लॉन्ड्रिंग से जुड़ा है मामला

Nora Fatehi: दिल्ली की पटियाला कोर्ट में पेश हुईं नोरा, 200 करोड़ रुपये के मनी लॉन्ड्रिंग से जुड़ा है मामला

बॉलीवुड अभिनेत्री नोरा फतेही 200 करोड़ रुपये की ठगी के मामले में आज यानी 31 जुलाई को दिल्ली के पटियाला हाउस कोर्ट पहुंची हैं। नोरा फतेही से इस मामले में पुलिस कई बार पूछताछ कर चुकी है। मनी लॉन्ड्रिंग केस में नोरा फतेही ईडी के निशाने पर हैं। ईडी अब तक कई दफा पूछताछ कर चुकी है। नोरा फतेही पर भी सुकेश चंद्रशेखर से महंगे तोहफे लेने का आरोप है।

सुकेश चंद्रशेखर केस और 200 करोड़ रुपये की ठगी मामले में बॉलीवुड की कई सारी बड़ी एक्ट्रेस के नाम सामने आए। इनमें नोरा फतेही के अलावा जैकलीन फर्नांडिस का नाम भी शामिल है। बताया जा रहा है कि बॉलीवुड की कई एक्ट्रेस सुकेश चंद्रशेखर के संपर्क में थीं।

नोरा, जैकलिन पर सुकेश से महंगे तोहफे लेने का आरोप
प्रवर्तन निदेशालय महाठग सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े 200 करोड़ की ठगी के मामले की जांच कर रहा है, जिसमें बॉलीवुड एक्ट्रेस नोरा फतेही से लगातार पूछताछ की गई है। ईडी ने अपनी चार्जशीट दाखिल करते हुए कहा था कि जैकलिन फर्नांडीज और नोरा फतेही ने सुकेश चंद्रशेखर से कई महंगे तोहफे लिए हैं। साथ ही ईडी ने कहा था कि दिसंबर 2020 में नोरा फतेही ने सुकेश चंद्रशेखर से बीएमडब्ल्यू कार उपहार में ली थी, जो महबूब खान के नाम से रजिस्टर थी। हालांकि इस मामले में जैकलीन को जमानत मिल गई थी।

जैकलीन के खिलाफ मानहानि का मुकदमा
वहीं इससे पहले नोरा ने जैकलीन के खिलाफ दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट में मानहानि का मुकदमा दायर किया था। साथ ही नोरा ने इस मामले में कई मीडिया हाउस पर भी मानहानि का केस किया था। नोरा फतेही ने आरोप लगाया कि महाठग सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े 200 करोड़ के मनी लॉन्ड्रिंग केस में उनका नाम जबरन इस्तेमाल किया गया। अभिनेत्री ने कहा कि सुकेश से उनका कोई सीधा संपर्क नहीं था। वो सुकेश की पत्नी लीना मारिया पॉल के जरिए सुकेश को जानती थीं। साथ ही नोरा ने सुकेश चंद्रशेखर से गिफ्ट्स लेने का खंडन किया था।

Bureau Report

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*