Welcome 3: ‘वेलकम 3’ में मिलेगी कॉमेडी की ट्रिपल डोज, अक्षय कुमार की फिल्म की रिलीज डेट कन्फर्म

Welcome 3: 'वेलकम 3' में मिलेगी कॉमेडी की ट्रिपल डोज, अक्षय कुमार की फिल्म की रिलीज डेट कन्फर्म

नईदिल्ली: पॉपुलर कॉमेडी फ्रेंचाइजी फिल्म ‘वेलकम’ के तीसरे इन्सटॉलमेंट को लेकर कई दिनों से खबरें आ रही हैं। फिल्म की फीमेल कास्ट और रिलीज डेट को लेकर कई खबरें सामने आ चुकी हैं। बहरहाल, अब मेकर्स ने फिल्म की रिलज डेट और टाइटल अनाउंसमेंट को ऑफिशियल कर दिया है।

वेलकम 3‘ का टाइटल ‘वेलकम टू द जंगल‘ है। फिल्म के पहले दो हिस्सों को अनीस बज्मी ने डायरेक्ट किया था। वहीं, तीसरे पार्ट को अहमद खान के अंडर में बनाने की चर्चा तेज है। अहमद खान ‘बाघी 2’ और ‘बाघी 3’ जैसी फिल्में बनाने के लिए जाने जाते हैं। वहीं, ‘वेलकम 3’ के प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला होंगे। उन्होंने फिल्म की रिलीज डेट कन्फर्म कर दी है, जो कि क्रिसमस 2024 है।

अक्षय संग ‘मुन्ना भाई’ और ‘सर्किट’ की दिखेगी कॉमेडी

‘वेलकम 3’ से पहले फिरोज नाडियाडवाला ने ‘वेलकम’ और ‘वेलकम 2’ को भी प्रोड्यूस किया था। ‘वेलकम’ बॉलीवुड की पॉपुलर कॉमेडी हिट फ्रेंचाइजी फिल्म है। पहले दो पार्ट में अक्षय कुमार लीड रोल में थे। तीसरे हिस्से की कहानी भी अक्षय कुमार के साथ ही बनेगी।

अक्षय के अलावा फिल्म की मेल कास्ट के लिए संजय दत्त और अरशद वारसी का नाम भी फाइनल हो चुका है। यानी कि खिलाड़ी कुमार के साथ एक बार फिर मुन्ना भाई और सर्किट की कॉमेडी देखने को मिलने वाली है। इसके अलावा परेश रावल की कॉमेडी भी लोगों को हंसा-हंसाकर लोटपोट कर देगी।

फीमेल कास्ट के लिए सामने आया ये नाम

वहीं, फिल्म की फीमेल कास्ट की बात करें, तो दिशा पाटनी और जैकलीन फर्नांडीज का नाम सुर्खियों में हैं। हालांकि, लीड हीरोइन के लिए अभी तक कोई नाम ऑफिशियल नहीं किया गया है।

Bureau Report

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*