5000mAh बैटरी वाले फोन पर मिल रहा धमाकेदार डिस्काउंट, 6 हजार रुपये से कम हो गया दाम

5000mAh बैटरी वाले फोन पर मिल रहा धमाकेदार डिस्काउंट, 6 हजार रुपये से कम हो गया दाम

नईदिल्ली: एक नया स्मार्टफोन खरीदने की तैयारी कर रहे हैं और बजट 10 हजार रुपये से कम है तो ये डील आपके लिए ही है। 10 हजार रुपये से कम में 5000mAh बैटरी वाले फोन के कई ऑप्शन मिलते हैं।

बड़ी बैटरी के साथ एक्स्ट्रा रैम का फायदा मिले तो ये मौके पर चौके वाली डील हो जाती है। जी हां, 6000 रुपये से कम में 8GB तक रैम वाला फोन खरीदा जा सकता है।

कौन-से फोन मिल रहा है सस्ता

दरअसल हम यहां itel A60s की बात कर रहे हैं। 10 हजार रुपये से कम बजट पर यह एक अच्छा स्मार्टफोन हो सकता है। इस फोन को आप ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट अमेजन से खरीद सकते हैं।

इस फोन को अमेजन से खरीदते हैं तो 4GB RAM +4GB Memory Fusion + 64GB ROM वेरिएंट को 5999 रुपये में खरीद सकते हैं।

बता दें, itel ने इस फोन itel A60s को 4GB मेमोरी फ्यूजन के साथ 7 हजार से कम में लॉन्च किया था। इस फोन में आपको 64GB तक की लार्ज स्टोरेज का ऑप्शन मिलता है।

itel A60s फोन 6.6 इंच एचडी प्लस वॉटरड्रॉप स्क्रीन के साथ लाया गया है।itel का यह फोन कर्व्ड एज के साथ आता है।

itel A60s फोन की खूबियां

itel A60s फोन को कंपनी तीन कलर ऑप्शन ब्लैक, वॉइलेट और ग्रीन कलर ऑप्शन में लाती है। फोन बड़ी बैटरी के साथ आने के साथ 10W Fast Charging Support के साथ भी आता है। कैमरा स्पेक्स की बात करें तो यह फोन itel A60s 8MP AI Rear Camera के साथ आता है।

itel A60s पर मिल रहा एक्सचेंज ऑफर

itel A60s की खरीदारी अमेजन से करते हैं तो 5,650 रुपये तक का ऑफ भी पा सकते हैं। पुराना फोन देकर फोन पर यह मैक्सिमम बचत की जा सकती है।

Bureau Report

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*