Bigg Boss 17: सलमान के शो में भयंकर घमासान, मनारा की बातों से बौखलाए मुनव्वर फारुकी, ग्लास तोड़कर बोले ‘शटअप’

Bigg Boss 17: सलमान के शो में भयंकर घमासान, मनारा की बातों से बौखलाए मुनव्वर फारुकी, ग्लास तोड़कर बोले 'शटअप'

नईदिल्ली: रियलिटी शो ‘बिग बॉस 17’ में आयशा खान की एंट्री के बाद से मुनव्वर फारुकी और मनारा चोपड़ा की इक्वेशन बदल गई है। कई बार मनारा को मुनव्वर और आयशा खान की क्लोजनेस देख मनारा को इन्सिक्योर होते देखा गया है। एक वक्त था जब पूरे शो में मनारा और मुनव्वर की दोस्ती की चर्चा थी, लेकिन अब दोनों के बीच दूरियां आती नजर आ रही हैं। 

मनारा की बात पर मुनव्वर ने खोया आपा

‘बिग बॉस 17’ के अपकमिंग एपिसोड में मनारा और मुनव्वर के बीच भयंकर झगड़ा होते देखने को मिलेगा। व्यूअर्स को पहली बार मुनव्वर का वो रूप देखने को मिलेगा, जिसके बारे में वो कभी सोच भी नहीं सकते। आने वाले एपिसोड में मुनव्वर और मनारा के बीच पहली बार भयंकर झगड़ा होते देखने को मिलने वाला है। इसका कारण मनारा के मुंह से नाजिला सिताशी (मुनव्वर की एक्स) के लिए निकले शब्द होंगे।

गुस्से में मुनव्वर ने तोड़ा ग्लास

मनारा, विक्की जैन से कहती हैं, ”मैं वो मनारा ही नहीं रही जो आई थी। मैं तो भिखारिन हो गई यार।” इतना सुनते ही मुनव्वर, मनारा से पूछते हैं कि उन्हें लगता है कि वो जो कह रही हैं, वो क्लासी है, तो मनारा कहती हैं कि ये बेकार है। इसके बाद मनारा ने आयशा को दूसरों की मदद से गेम खेलने को लेकर ताना मारा, जिसे सुन मुनव्वर ने आपा खो दिया।

मनारा ने आयशा से कहा, ”अगले साल आ जाती ना अकेले। जैसे शायद उनकी बाहर की फ्रेंड आए शायद अगले साल अकेले।” मनारा ने ये ताना नाजिला के लिए मारा था। ये सुनते ही मुनव्वर का गुस्सा फूट पड़ा। वो तिलमिलाते हुए मनारा के पास पहुंचे और वहां रखा ग्लास तोड़ दिया। 

रिएक्शन देख हैरान हुए फैंस

मुनव्वर का ये एटीट्यूड देख मनारा के होश उड़ गए। हालांकि, खुद को डिफेंड करते हुए उन्होंने कहा कि उनके हिसाब से कुछ गलत नहीं बोला है। लेकिन मुनव्वर एक शब्द सुनने को तैयार नहीं थे। उन्होंने चिल्लाते हुए शटअप बोलकर मनारा को चुप करा दिया। मुनव्वर का ये रिएक्शन देख फैंस तक हैरान हैं। कह सकते हैं कि आने वाले एपिसोड में व्यूअर्स को ढेर सारा ड्रामा देखने को मिलेगा।

Bureau Report

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*