Munawar Faruqui: हुक्का पार्लर में रेड के बाद हिरासत में लिए गए मुनव्वर फारूकी, पूछताछ के बाद पुलिस ने छोड़ा

Munawar Faruqui: हुक्का पार्लर में रेड के बाद हिरासत में लिए गए मुनव्वर फारूकी, पूछताछ के बाद पुलिस ने छोड़ा

बिग बॉस 17 के विजेता मुनव्वर फारुकी और 13 अन्य को कल रात फोर्ट इलाके में हुक्का बार में छापेमारी के मामले में हिरासत में लिया गया। उनके खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। पूछताछ के बाद सभी आरोपियों को रिहा कर दिया गया।

पूछताछ के बाद रिहा हुए मुनव्वर 

मुनव्वर फारुकी एक प्रमुख भारतीय स्टैंड-अप कॉमेडियन और रैपर हैं। बीती रात दक्षिण मुंबई के फोर्ट में एक हुक्का पार्लर में पुलिस की छापेमारी के दौरान  हिरासत में लिए गए व्यक्तियों के एक समूह में वे शामिल थे। पुलिस को मिली गुप्त सूचना के आधार पर यह छापेमारी की गई थी। अधिकारियों ने हर्बल की आड़ में तंबाकू आधारित हुक्का पीने का संदेह में मुनव्वर  फारुकी सहित एक दर्जन से अधिक लोगों को हिरासत में लिया था। हालांकि, बाद में उन्हें पूछताछ के बाद छोड़ दिया गया।

पुलिस ने कही यह बात

एक अधिकारी ने इस बारे में बात करते हुए कहा, “हमारी टीम को हर्बल की आड़ में तंबाकू के इस्तेमाल की जानकारी  मिली थी जिसके बाद हुक्का बार पर छापा मारा गया था। हमने इस्तेमाल किए गए पदार्थों की प्रकृति का निर्धारण करने के लिए विशेषज्ञों को बुलाया था। हिरासत में लिए गए लोगों में फारुकी भी शामिल थे।” 

आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज
पुलिस के मुताबिक हिरासत में लिए गए सभी आरोपियों से पूछताछ के बाद उनके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। जानकारी के मुताबिक फिलहाल सभी को रिहा कर दिया गया है। हाल ही में मुनव्वर फारूकी ने बिग बॉस सीजन 17 जीता है। इस शो को जीतने के बाद उनकी लोकप्रियता में और अधिक इजाफा देखने को मिला है। 

Bureau Report

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*