खुशखबरी एयर इंडिया का नए साल पर धमाका ऑफर, 849 रुपये में लें फ्लाइट का मजा

खुशखबरी एयर इंडिया का नए साल पर धमाका ऑफर, 849 रुपये में लें फ्लाइट का मजानईदिल्ली: नए साल को देखते हुए काफी सारी विमानन कंपनियां अपने खास ऑफर्स पेश कर रही हैं। अब इसी कड़ी में राष्ट्रीय विमानन कंपनी एयर इंडिया ने मात्र 849 रुपए के इकॉनमिक फेयर की सौगात दी है। इस किराए में सभी कर शामिल हैं। 

नए साल के तहत एयर इंडिया की ओर से पेश किए गए ऑफर पर आप 15 जनवरी 2017 से 30 अप्रैल 2017 तक यात्रा कर सकेंगे। इसके लिए आपको 31 दिसंबर 2016 तक बुकिंग करनी होगी। 

सभी करों समेत एक तरफ का किराया 849 रुपए होगा जो कि चेन्नई-कोयंबटूर और बैंगलुरु-हैदराबाद रुट के लिए होगा। यह जानकारी कंपनी ने अपनी बेवसाइट पर उपलब्ध करवाई है। कुछ अन्य रूट्स भी इस न्यू इयर सेल के अंतर्गत आएंगे जिसमें बेंगलुरु-चेन्नई रुट के लिए आपको 1,199 रुपए, मुंबई-गोवा के लिए 1,499 रुपए में, मुंबई बेंगलुरु रुट के लिए 1,599 रुपए और श्रीनगर-दिल्ली रुट के लिए 1,999 रुपए में टिकट प्राप्त कर सकते हैं।

कंपनी की ओर से पेश किए गए इस ऑफर का फायदा सिर्फ वन-वे रूट के लिए उपलब्ध कराया जाएगा। साथ ही यह चुनिंदा सेक्टर्स और भारत के भीतर एयर इंडिया की तरफ से संचालित होने वाली चुनिंदा फ्लाइट्स पर इकॉनमी क्लास के लिए मुहैया कराया जाएगा।

नए साल को देखते हुए काफी सारी विमानन कंपनियां अपने खास ऑफर्स हाल ही में पेश कर चुकी हैं। एयरएशिया न्यू इयर ऑफर के तहत न्यूनतम 917 रुपए में डोमेस्टिक फ्लाइट पर उड़ान का मौका दे रही है। वहीं गोएयर ने भी बीते हफ्ते 999 रुपए में हवाई यात्रा का ऑफर जारी किया था जो क्रिसमस तक के लिए मान्य था। जेट एयरवेज ने इससे पहले भी 28 नवंबर 2016 को 889 रुपए में हवाई यात्रा का ऑफर दिया था।

Bureau Report

 

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*