दोस्त की पत्नी से लड़ाता था इश्क, नाइटी पहन चोरी – छुपे बनाता था संबंध

दोस्त की पत्नी से लड़ाता था इश्क, नाइटी पहन चोरी - छुपे बनाता था संबंधपुणे: यहां महाराष्ट्र के शहर पुणे में एक्स्ट्रा मेरिटल अफेयर्स का एक अजीबोगरीब कहानी सामने आई है। जहां एक शक्स अपने ही दोस्त की पत्नी से मिलने के लिए नाइटी पहन कर जाता था। जिसके बाद पुलिस ने उस शक्स को पकड़ हिरासत में ले लिया है। जहां मंगलवार को उसकी कोर्ट में सुनवाई है।

यहां पुणे में एक शक्स का अपने दोस्त की पत्नी के साथ पिछले काफी अरसे से अफेयर चल रहा था। यह मामला काफी हाईप्रोफाइल बिजनेस मैन परिवार से जुड़ा हुआ। जहां अक्सर वो उसके घर लकड़ियों के ड्रेस पहनकर जाता था, और अपने दोस्त को बेहोशी का दवा देकर उसके ही पत्नी के साथ शारीरिक संबंध बनाता था।

दरअसल मामला तब सामने आया जब कुछ दिनों पहले उस महिला का पति जिम से आने के बाद नाश्ता कर कमरे में आराम करने चला गया, जैसे ही उसकी आंखे बंद हुई कि उसे किसी अनजाने की हरकत महसूस हुई, जिससे उसकी नींद खुल गई। तब उसने देखा कि कोई उसे बेहोश करने की कोशिश कर रहा है, जिसके बाद दोनों में जमकर हाथापाई होने लगी।

मारपीट के दौरान महिला का पति अपनी पत्नी के कमरे पहुंचा, और उसके बारे पूछा तो पत्नी ने उसके बारे में कुछ भी बताने से साफ इंकार कर गई। तभी उस व्यापारी ने पलटकर देखा तो उसका दोस्त नाइटी पहने उसकी पत्नी के कमरे में खड़ा था। जिसके बाद उसने उसे पुलिस के हवाले कर दिया।

तो वहीं पुलिस के मुताबिक, उसने महिला के पति की शिकायत के बाद उसके दोस्त राजेश मेहता को गिरफ्तार कर लिया है। जो वहां गंगाधाम चौक इलाके में रहता है। साथ ही पुलिस के जांच में यह भी खुलासा हुआ है कि महिला के पति को दोनों के बीच चल रहे अफेयर की जानकारी पहले से थी। जिस कारण उसने अपने दोस्त को चेतावनी भी दिए थे।

साथ ही कुछ दिनों पहले घर के गार्ड ने जब व्यापारी को बताया कि उसके गैरहाजिरी में उसका दोस्त घर आता है। जिसके बाद राजेश मेहता अपने दोस्त की पत्नी के साथ संबंध बनाने के लिए उस दिन से उसके घर नाइटी पहन कर आने लगा। 

Bureau Report

 

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*