हॉलीवुड मॉडल यहां बिकिनी पहनकर कर रही थी शूटिंग, वीडियो वायरल

हॉलीवुड मॉडल यहां बिकिनी पहनकर कर रही थी शूटिंग, वीडियो वायरलउदयपुर/राजस्थान: वर्ल्ड फेमस जयसमंद झील पर शनिवार को हो रही शूटिंग विवादों में आ गई है। बताया जा रहा है कि एक निजी ऐड कंपनी यहां एक विदेशी मॉडल के साथ शूटिंग कर रही थी। सोमवार को इस मामले में कुछ लोगों ने विदेशी मॉडल के खिलाफ मामला दर्ज कराया है।

बताया जा रहा है कि शूटिंग के दौरान विदेशी मॉडल सेमी न्यूड थी और उसने बिकिनी पहनी थी। झील के किनारे एक मंदिर कैंपस में शूटिंग चल रही थी जहां मॉडल और क्रू मेंबर मौजूद थे। बताया जा रहा है कि जहां शूटिंग हो रही थी वहां नर्वदेश्वर महादेव मंदिर है। इसलिए वहां लोकल महिलाएं और कुछ फैमिली मौजूद थी जिन्होंने आपत्ति दर्ज की।

बताया जा रहा है कि शूटिंग एक विदेशी मैगजीन के कवर फोटो के लिए की जा रही थी। शूटिंग के लिए लोकल महिलाओं को भी बुलाया गया था। लोकल महिलाओं के बीच विदेशी मॉडल को बिकिनी में खड़ा कर शूट को पूरा किया गया।

जयसमंद वन विभाग के रेंजर महेंद्र सिंह चूण्डावत ने बताया कि उदयपुर का विक्रम सिंह शूटिंग टीम लेकर आया था। उन्होंने बताया कि उसके नाम 13 हजार रुपए की रसीद काटी गई है। सैंक्चुअरी में ऐड के लिए मामूली शॉर्ट लेने की अनुमति मांगी थी। लेकिन उन्होंने सैंक्चुअरी की जगह पाल पर शूटिंग की है। इस बारे में जानकारी नहीं है। पाल की जिम्मेदारी जल संसाधन विभाग की है। पहले वह हमारे ऑफिस के पास शूटिंग करना चाहते थे।

इस मामले में सलूंबर के रहने वाले चन्द्र शेखर पुत्र भगवान लाल, वकील प्रकाश जोशी और अदकालिया निवासी कपिल मेहता ने विदेशी मॉडल के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है। इस मामले में जयसमंद नवयुवक मंडल, शिव सेना, भाजयुमो, ब्राह्मण युवजन सभा सहित विभिन्न संगठनों ने पुलिस से आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। फोटो वायरल होने पर विभिन्न संगठनों के प्रतिधिनियों ने रोष जताया है। आरोप है कि इससे मेवाड़ की सांस्कृतिक और धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंची है।

Bureau Report

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*