टाइगर श्रॉफ के एक्शन लुक के साथ ‘बागी-2’ का फर्स्ट पोस्टर रिलीज

टाइगर श्रॉफ के एक्शन लुक के साथ 'बागी-2' का फर्स्ट पोस्टर रिलीजमुंबई: पिछले साल 29 अप्रैल 2016 को टाइगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर की रिलीज हुई फिल्म ‘बागी’ ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया था। इसी के साथ फिल्म में टाइगर और श्रद्धा की जोड़ी को दर्शकों ने काफी पसंद किया था। अब इस फिल्म का सीक्वल भी रिलीज होने वाला है। 

टाइगर और श्रद्धा के फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी है। यह जोड़ी एक बार फिर से बड़े पर्दे पर नजर आने वाली है। फिल्म ‘बागी-‘2 का पोस्टर रिलीज हो गया है। इस पोस्टर को ट्रेड एनालिस्ट और फिल्म क्रिटीक तरण आदर्श ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है। इस पोस्टर को देखकर फैंस इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे है।

इस पोस्टर में टाइगर श्रॉफ का चेहरा नहीं दिखाया गया है, सिर्फ उनका बैक नजर आ रहा है। पोस्टर में एक हेलिकॉप्टर जमीन में गढ़ा हुआ दिख रहा है, साथ ही हाथ में बंदूक लिए टाइगर श्रॉफ एक्शन लुक में नजर आ रहे है। फिल्म का पहला पोस्टर एक युद्ध की तरह नजर आ रहा है।

आपको बता दें कि इस फिल्म में टाइगर श्रॉफ के साथ श्रद्धा कपूर नजर आने वाली है। इससे पहले अफवाह थी कि फिल्म में जैक्लीन और कृति सैनन हो सकती है। लेकिन बाद में इस फिल्म के लिए फिर से श्रद्धा कपूर को ही फाइनल किया गया। यह फिल्म 2016 में आई ‘बागी’ का सीक्वल है।

इस फिल्म को अहमद खान डायरेक्ट कर रहे है। यह फिल्म अगले साल 28 अप्रैल को रिलीज होगी। फिल्म के पोस्टर को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि फिल्म में दमदार एक्शन नजर आने वाला है।

Bureau Report

 

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*