जनता का विश्वास नहीं जीतें अफसरों की शुरू होगी उलटी गिनती सरकार ने दी चेतावनी

जनता का विश्वास नहीं जीतें अफसरों की शुरू होगी उलटी गिनती सरकार ने दी चेतावनीराजसमंद: पर्यटन, कला एवं संस्कृति राज्यमंत्री (स्वतंत्र प्रभार) और जिला प्रभारी मंत्री श्रीमती कृष्णेन्द्र कौर (दीपा) ने राजसमंद कलट्री सभाकक्ष में गुरुवार को की जन सुनवाई। जनता की समस्याओं को एक-एक कर तसल्ली से सुना, इनके बारे में संबंधित अधिकारियों से ली वस्तुस्थिति की जानकारी और शीघ्र समाधान के लिए दिए निर्देश।

इस दौरान मंत्री ने अफसरों को चेताया कि लोगों की समस्या का त्वरित समाधान करें और उनका विश्वास जीतें। अगर जनता की का विश्वास नहीं जीत जाए, तो ऐसे अफसरों के लिए भविष्य में घातक सिद्ध हो सकता है। 

जन सुनवाई के दौरान प्रभारी सचिव श्री आनंदकुमार, सांसद श्री हरिओमसिंह राठौ, विधायक कल्याणसिंह चौहान, जिलाप्रमुख प्रवेशकुमार सालवी, नगर परिषद सभापति सुरेश पालीवाल, जिला कलक्टर प्रेमचन्द बेरवाल सहित जिले के जन प्रतिनिधिगण और अधिकारीगण रहे उपस्थित। 

जनसुनवाई में लोगों ने लिया हिस्सा और बताई अपनी समस्याएं। प्रभारी मंत्री ने आश्वस्त किया कि सभी समस्याओं का समाधान होगा। उन्होंने अधिकारियों से कहा कि वे जन समस्याओं के निराकरण के प्रति गंभीर रहें,

आरंभिक स्तर पर ही समस्याओं के समाधान की आदत डालें, विभागीय काम-काज के साथ साथ जनता की समस्याओं का त्वरित समाधान करें और जनता को राहत देकर जन विश्वास अर्जित करें।

Bureau Report

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*