क्या वाकई बॉर्डर पार की इस एक्ट्रेस को डेट कर रहे हैं रणबीर कपूर ?

क्या वाकई बॉर्डर पार की इस एक्ट्रेस को डेट कर रहे हैं रणबीर कपूर ?मुंबई: शाहरुख खान के साथ फिल्म रईस से बॉलीवुड में कदम रखने वाली पाकिस्तानी अदाकारा माहिरा खान के भारत में भी चाहने वालों की कमी नहीं है. बीते कुछ दिनों से उनके और बॉलीवुड अभिनेता रणवीर के बीच लव अफेयर की खबरें आ रही हैं. इस बीच दोनों का एक वीडियो का सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें माहिरा काफी परेशान लग रही हैं और वे हाथ जोड़कर रणवीर से कुछ निवेदन कर रही हैं. 

यह वीडियो इस साल मार्च में हुए ‘ग्लोबल टीचर्स प्राइज’ के समय का है. इस मामले में रणबीर के एक दोस्त ने डेक्कन क्रोनिकल को बताया , ‘रणबीर, माहिरा को काफी पसंद करते हैं. वह काफी गर्म जोशी के साथ उनके बारे में बात करते हैं और उनके साथ अपनी फोटोज फोन में अपने दोस्तों को दिखाते हैं. ऐसा लग रहा है कि इनकी रिलेशनशिप कैजुअल फ्रेंडशिप से आगे बढ़ रही है.’
 

इस तरह की खबरों के जोर पकड़ने के बाद इस मामले में बॉलीवुड लाइफ से बातचीत में माहिरा खान के करीबी सूत्र ने इस तरह की खबरों को पूरी तरह से खारिज करते हुए बताया कि माहिरा इस तरह की रिपोर्टों से नाराज हैं.  रणबीर और वे कुछ समय पहले कॉमन फ्रेंड्स के जरिए एक दूसरे से मिले थे. इसका मतलब ये नहीं है कि वे एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. 

हालांकि दिलचस्प बात ये है कि दोनों ही मौका मिलने पर एक दूसरे की तारीफ करने से नहीं चूकते हैं. हाल ही में एक इंटरव्यू में रणबीर से उनकी पसंदीदा एक्ट्रेस के बारे में पूछा गया था तो उन्होंने बिना दो पल गंवाए माहिरा खान का नाम लिया था. जब माहिरा से बॉलीवुड में उनके फेवरेट एक्टर के बारे में पूछा गया तो उन्होंने रणबीर कपूर का नाम लिया था.

Bureau Report

 

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*