दिल्ली द्वारका मोड़ मेट्रो स्टेशन के पास शूटआउट, 5 बदमाश गिरफ्तार.

दिल्ली द्वारका मोड़ मेट्रो स्टेशन के पास शूटआउट, 5 बदमाश गिरफ्तार.नईदिल्लीः दिल्ली में एक मेट्रो स्टेशन के पास पुलिस और बदमाशों के बीच शूटआउट की खबर है. यह शूटआउट साउथ वेस्ट दिल्ली के द्वारका मोड़ मेट्रो स्टेशन पर हुआ. बताया जा रहा है कि दिल्ली पुलिस और पंजाब पुलिस की ज्वाइंट टीम के ऑपरेशन को दौरान यहां 30 राउंट गोलियां चली.

यह वारदात नोएडा-द्वारका मेट्रो रूट पर पिलर नंबर 768 पर हुई. दरअसल पंजाब पुलिस ने कुख्यात बदमाशों को पकड़ने के लिए दिल्ली पुलिस की मदद से जाल बिछाया था. जिसका पता बदमाशों को चल गया.

अपने बचाव में इन बदमाशों ने पुलिस पर गोलियां चलाई. पुलिस ने इस शूटआउट में पांच बदमाशों को दबोचा है. पुलिस को इनके पास से 12 पिस्टल और 100 बुलेट भी मिले है. 

बताया जा रहा है कि यह बदमाश पंजाब के मोस्ट वांटेड अपराधी है और यह सभी हथियारों के दम पर गाड़ियां लूटा करते थे. उत्तम नगर और द्वारका के बीच बिंदा पुर इलाके में इनके छिपे होने की पुलिस को सूचना मिली थी.

पुलिस ने पहले चार बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया लेकिन एक बदमाश पुलिस की गिरफ्त से दूर था पंजाब पुलिस ने इस पांचवे बदमाश को दिल्ली पुलिस की मदद से पकड़ा लिया.

Bureau Report

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*