‘The Wire’ के संपादक के खिलाफ अफवाह फैलाने के मामले में FIR दर्ज, CM योगी पर की थी अशोभनीय टिप्पणी

'The Wire' के संपादक के खिलाफ अफवाह फैलाने के मामले में FIR दर्ज, CM योगी पर की थी अशोभनीय टिप्पणीअयोध्या: ‘द वायर’ के संपादक सिद्धार्थ वरदराजन के खिलाफ मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर अशोभनीय टिप्पणी करने के मामले में एफआईआर दर्ज की गई है. ‘द वायर’ के संपादक सिद्धार्थ वरदराजन पर अफवाह फैलाने का आरोप है.  सिद्धार्थ वरदराजन पर बुधवार 1 अप्रेल को एफआईआर दर्ज की गई. उनके खिलाफ अयोध्या कोतवाली में धारा 188 और 505 (2) के तहत केस दर्ज किया गया है.

बता दें कि ‘द वायर’ के संपादक ने सीएम योगी पर झूठी टिप्पणी करते हुए कहा था, ” जिस दिन तब्लीगी जमात का आयोजन हुआ था, उस दिन योगी आदित्यनाथ ने जोर देकर कहा था कि 25 मार्च से 2 अप्रैल तक रामनवमी के अवसर पर अयोध्या में आयोजित होने वाला एक बड़ा मेला हमेशा की तरह आयोजित होगा.”  इसे लेकर सीएम योगी के मीडिया सलाहकार मृत्युंजय कुमार ने उन्हें आगाह भी किया था लेकिन ‘द वायर’ के संपादक के ना मानने पर मृत्युंजय कुमार के कहने पर ही ये मुकदमा दर्ज किया गया है.

इसकी जानकारी मृत्युंजय कुमार ने ट्वीट के जरिए दी. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा है, ‘हमारी चेतावनी के बावजूद इन्होंने अपने झूठ को ना डिलीट किया ना माफी मांगी. कार्रवाई की बात कही थी, FIR दर्ज हो चुकी है आगे की कार्रवाई की जा रही है.अगर आप भी योगी सरकार के बारे में झूठ फैलाने के की सोच रहे है तो कृपया ऐसे ख्याल दिमाग से निकाल दें.’

Bureau Report

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*